लड़की कैसे पटाये? आसान Tips और Trick | Ladki Kaise Pataye

इंटरनेट पर ऐसी लाखों आर्टिकल पड़े हुए हैं जिसमे How to Make Girlfriends या कहें लड़की कैसे पटाये के बारे में बातें की गयी है। लेकिन हमारे हिंदी भाषी लोगों के लिए आज भी ऐसी किसी एक जोरदार और कारगर आर्टिकल की कमी खलती है। जिसमे लड़की कैसे पटायें के बारे में बातें की गयी हो या इससे जुड़े टिप्स लोगों से शेयर की गयी हो।

अगर आप भी तक अपने बाकियों दोस्तों की तरह Single हो और इस भागदौड़ वाली ज़िन्दगी में एक Girlfriend बनाने के लिए तरस रहे हो। तब आपके इस ख्वाइस को पूरा करने में ये आर्टिकल आपकी काफी हद तक मदद करेगा।

लड़की पटाने के नुस्खे

आप मानो या न मानो लेकिन यह अटल सत्य है की लड़की को पटाने का न तो किसी ने अबतक फार्मूला बनाया है और नाही इसकी लिए कोई निश्चित नियम तय हुआ है। इसके आलावा दुनिया ऐसा शयद ही कोई शख्श जिसके पास ऐसी कोई जादू की छड़ी हो, जिसे घूमते ही लड़की आपके प्यार में पागल हो जाएगी।

लेकिन हाँ इतना तो निश्चित तौर पर कहा जा सकता है की, अगर आप निचे दिए गए बातों और विधियों को अपनाते हो तब आपकी भी बेरंग ज़िन्दगी में एक सुन्दर और सुशिल कन्या की आने की संभावना बढ़ जाएगी। जिससे आपकी भी बेरंग ज़िन्दगी में रंगीन हो जाएगी।

लड़की पटाने के Tips और Secret

  • सामने वाले से पहले खुद पर भरोषा करना सीखें।
  • लड़कियों से बात करने से ज़रा भी ना हिचकिचाए।
  • लड़कियों से बात करने के दौरान Eye Contact बनाना सीखें।
  • सीधे प्यार का इज़हार करने से पहले दोस्ती करें।
  • लड़की को पटाने से पहले उसके दोस्तों से दोस्ती बढ़ाएं।
  • अपने व्यस्त ज़िन्दगी से उसके लिए समय निकाले।
  • लड़की का जन्मदिन पर Wish करना न भूले।
  • जितना इसके अलावा जब कभी दोनों साथ हो तब उसे Special Feel करवाएं।
  • केवल अपनी बातें कहने के बजाय उसकी भी बातों को सुने।
  • छोटी-मोटी गलतियों पर लड़की को प्यार से समझाएं।
  • लड़की जब कुछ अच्छा करें तब दोनों मिलकर इसे Celebrate करें।

लड़की को कैसे पटाए ? | Ladki Ko Kaise Pataye

लड़की पटाने से जुड़े टिप्स और सीक्रेट तो आपने जान लिए और पढ़ भी लिए। लेकिन इसके अलावा अपनी क्रश को पटाकर उसे अपनी Girlfriend बनाने के लिए आपको निचे दिए गए Steps को जरूर फॉलो करने चाहिए। ऐसा करने पर आप भी अपने क्रश को अपनी गर्लफ्रेंड बड़ी ही आसानी से बना सकते हो।

अपने पसंदीदा कपड़ों में लड़की के सामने जाए

कोई भी लड़की आपसे तभी पटेगी जब आपके पास भरपूर कॉन्फिडेंस हो। अगर आपके ही पास कॉन्फिडेंस की कमी आ जाएगी तब तो लड़की आपसे पत्नी से रही। इसलिए जितना संभव हो सके आप वैसे कपड़ों में ही लड़की के सामने जाएँ, जिसमे आपको सहूलियत महसूस होती हो।

ऐसे में न केवल आपकी Confidence बढ़ती है बल्कि इस Confidence के कारण आपके चेहरे की रौनक भी बढ़ेगी और आप खुस नज़र आओगे।

साफ़-सफाई का ख्याल रखें

आप मानो या न मनाओ अगर आप अपने साफ़-सफाई का ख्याल नहीं रखते हो। तब आपसे पटी हुई लड़की भी आपसे दूरियां बना लेंगी। इसलिए जितना संभव हो अपने साफ़-सफाई का निरंतर ख्याल रखें। दिन में कम से कम एक बार जरूर नहाये। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात भले ही आपके कपड़े पुराने हो, लेकिन आपके द्वारा पहने जाने वाले कपडे साफ़-सुथरे जरूर होने चाहिए।

इससे आपके न केवल कॉन्फीडेन्स बढ़ेगी, बल्कि इससे आपकी चेहरे की रौनक बढ़ेगी और साथ ही आपकी पर्सनालिटी में वृद्धि होगी। ऐसा करने पर आपकी क्रश को आपके ऊपरभरोषा भी हो जाएगा की आप खुद का भी अच्छे से ख्याल रखते हो।

बात करने से ज़रा भी न कतराएं

कई बार ऐसा देखा गया है की कुछ लड़के, लड़कियो से बात करने से पहले ही घबराने लगते हैं। तो यहाँ घबराना बिल्कुल भी नहीं है। लड़कियों से बात करने के मामले में आपका आत्मविश्वास हमेशा सांतवे आसमान पर होना चाहिए।

भले ही आपके कम आत्मविश्वास के कारण आप उससे बातें न कर सको। लेकिन ऐसा करने पर लड़की के मन आपके लिए यही विचार आएगा की आप केवल उसे अच्छे लड़ते हो न की पसंद करते हो।

गंदी नज़रों से न देखे

जब कभी आपको आपकी कर्ष मिले जिसे देख आपके मन के भाव अचानक से बदल जाते हो। तब उस लड़की से आपको प्यार होने की संभावना बढ़ जाती है। तब ऐसी परिस्तिथि में उस लड़की को खुद को और अपने दोस्तों को भी गाँधी नजरों से देखने पर रोकें।

आँखों से ही प्यार झलकना चाहिए

गंदी नज़रों से देखने के बजाय अपनी क्रश के लिए अच्छे भाव और प्रेम आपकी आँखों में ही झलकनी चाहिए। कई बार किसी लड़की के लिए सच्ची फीलिंग होने की स्तिथि में लड़की से पहले आपके दोस्त या लड़की के दोस्तों को पता चल जाता है। ये सब युहीं पता नहीं चलता बल्कि, उस ख़ास लड़की के प्रति आपकी फीलिंग्स आपकी आँखें बयां।

इसके अलावा जब भी आपकी नज़रे आपकी क्रश पर जाएगी तब-तब उसे ये एहसास होगा की आपके मन में उसके प्रति कुछ अच्छी फीलिंग है। जो कहीं न कहीं आपके लिए एक Positive Signal और आपके प्यार को बयां करने का काम करेगी।

दिखावे से ज़रा बचकर

अगर आप भी ये विचार लेकर लड़की पटाने निकले हो की कोई भी आपके महंगे फ़ोन, कपडे और आपकी बाइक को देखकर आपको अपना दिल दे बैठेगी और आपसे पट जाएगी। तब आप बिल्कुल गलत सोच रखते हो। दिखावे से बने लड़कियां तो क्या कोई दूसरा भी रिश्ता चार दिनों से अधिक नहीं टिकता।

इसलिए लड़की पटाने के मामले में तो सबसे पहले आपकी भलाई तो इसी में हैं की आप एक डिसेन्ट लड़के बन जाइए और आप जिस लड़की से प्यार करते हैं या फिर पसंद करते हैं। तो जब भी वो आपको कहीं दिखे तो सबसे पहले आप उसकी तरफ आँखों में आँखें डालकर एक प्यारी सी स्माइल करना न भूलें।

अगर बदले में आपको स्माइल मिलती है, तब इस बात की संभावना अधिक है की वो आपसे पट जाएगी।

लड़की की जानकारी इकट्ठी करना

किसी भी लड़की को पटाने से पहले आप उसके बारे में जितना हो सके कुछ जानकारियाँ हासिल करो। जैसे:

  • आपकी का घर कहाँ है?
  • आपकी क्रश को क्या पसंद है?
  • आपकी कर्ष को क्या नापसंद है?
  • आपकी क्रश किस स्कूल, कॉलेज में पढ़ी है।
  • लड़की का किस्मे इंटरेस्ट है?
  • लड़की अपने भविष्य को लेकर कितनी जागरूक है और क्या करना चाहती है?

लड़की के इंटरेस्ट का ख्याल रखना

महनगाई और भागम भाग वाले इस दौर में लड़कियां कहाँ पीछे रहने वाली है। इसलिए आजकल लड़कियां भी अपने भविष्य को लेकर काफी चिंतित हैं और एक अच्छे भविष्य के लिए जोरदार मेहनत भी कर रही है।

अगर आप ऐसी किसी लड़की को पसंद करते हो और उसे पटा कर अपना जीवन साथी बनाना चाहते हो, तब सीधे उसे अपने दिल की बात बताने के बजाय उसे जाने-समझे उसे उसके लक्ष्य को प्राप्त करने में उसकी मदद करें।

उसे सीधे अपने दिल की बात बताने की गलती बिल्कुल भी न करें। क्यूंकि इनके लिए करियर सबसे ज़्यादा महत्व रखता है और वो प्यार और आपके रिश्ते के बदले अपना करियर को ज़्यादा मायने देगी।

ऐसा करने से लड़की का भरोषा आपके ऊपर समय के साथ बढ़ जाएगा और आपके बिना वो खुद को अधूरा समझेगी। जिससे उसका आपके जीवन का हिस्सा बनने की उम्मीद हद से ज़्यादा बढ़ जाएगी।

अपने इंटरेस्ट का भी ख्याल रखें

लड़कियों के इंटरेस्ट का सभी ख्याल रखते हैं। लेकिन इस चक्कर में लोग अपनी इंटरेस्ट को भूल जाते हैं। इसलिए आप उन सभी चीज़ों पर जरूर ध्यान दें, जिसे करने से आपको ख़ुशी मिलती है। जैसे: गाने गाना, गुनगुनाना, पेंटिंग, गिटार बजाना आदि।

ऐसा करने के लिए इसलिए कह रहा हूँ, क्यूंकि इससे लड़की को ऐसा लगेगा की आप Boring इंसान तो बिल्कुल भी नहीं हो।

अंतिम शब्द

इस लेख के माध्यम से अपने जाना की आखिर कैसे आप किसी लड़की को पटा (Ladki Kaise Pataye) कर उसे अपना जीवन साथी बना सकते हो। इसके अलावा इससे जुड़े Tips और Secret को भी आपने जाना। इस लेख से संबधित किसी प्रकार की कोई सवाल, शिकायत या सुझाव आपके पास हो तब नीचे कमेंट करके हमें जरूर बतलायें, धन्यवाद्।

FAQs

Q: लड़कियां लड़कों से क्या चाहती है?

उत्तर: सीधी और सरल भाषा में बात करें तब लडकियां लड़कों से Attention चाहती है। इसके साथ वो इस चीज़ की बभी ख्वाईस रखती है की कोई लड़का उसे Special Feel करवाए।

Q: अच्छी लड़कियां कहां मिलती हैं?

उत्तर: किसी भी लड़की को केवल देखने भर से उसके अच्छे या बुरे होने का ज्ञान हमें नहीं मिलता। इसलिए ये कह पाना लगभग नामुमकिन है की अच्छे लड़के या लड़कियां किसी खास जगह ही मिलते होंगे।

Leave a Comment